Pages

Amazon

Friday, September 14, 2012

Hyderabadi Air Hostess

Pure Hyderabadi's Air Hostess Announcing:


Ab ye jahaaz udnewala hai. Beltaan.. Sab jane baandlo..
 

Bacho ku khamush bithalo aur khud bhi ghachup baitho..

Jahaaz jabtak teda rahinga beltaan nai kholna aur baitheso jagah se nakko utho ye jahaaz ka darwaza dheela hai , ded hushari karne jayinge oundhe muh zameen pe giringe..

Agar raste me Auxygen ki kami hogayi to ek pipe girta, Usku dekh ke daro nakko saanp saanp bolke jahilon ke waisa. Usku naak me andertak ghusake saans liyo hallu hallu kaiku boleto wo bhi zyada nai hai hamare jahaaz mein..

Aur koi bhi pareshani hui to upar ek khatka hai, magar wo nakko dabao, uthke yaan aake lelo, pani ka ghada kone meich hai idha.

A/c to waisi bhi kaam nai karra, Bom pitara nakko karo. Tumare ghar me bhi A/C nai hai. Nai so aadat nakko dallo. Baad me pareshaniyan hunge . Chaman mein taile waisa nakko tailo,
Paikhana aya toh idhar kone mein, English khuddi pe aaraam se baitho, jahelon ke jaisa gir gir jao nakko..

Ab thodi der me tabarruk baatinge, boleto, Bagara Khana uske Saath kaddu ka Daalcha, phalli ka sukka salan ka bagona airport pe chutgaya isliye baar baar nakko poocho fakheeron ke jaisa, sabku milta,cheekhan pukara nakko karo aur languron ke waisa kuudoo nakko.
Shukriya sab logon ka hyderabdi flight pe udhne ke liye..


No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Xplore